Coca Cola Publicizes Style Change System Change Bundle Change Individuals Reacts On Social Media Share Humorous Memes – Coca Cola ने बदला सॉफ्ट ड्रिंक का Style, तो सोशल मीडिया पर छाए Memes, लोग बोले


कंपनी के अधिकारियों ने मंगलवार को बताया, कि वे एक “और भी स्वादिष्ट और ताज़ा रेसिपी” बना रहे हैं जो इस महीने संयुक्त राज्य अमेरिका और अगस्त में देश भर में लॉन्च होगी. पेय के नए संस्करण में एक सरलीकृत पैकेजिंग डिज़ाइन होगा.

काफी लोगों ने घोषणा के तुरंत बाद “नए और बेहतर” शीतल पेय को ट्राई करने पर खुशी जताई  तो वहीं कुछ लोग ऐसा करने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थे.

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “मैं इसे टाइप कर रहा हूं क्योंकि मैं #cokezero पीता हूं, अगर आप स्वाद बदल रहे हैं तो हमें कुछ समस्याएं होंगी.” मेरे जीवन का अब कोई मतलब नहीं रहा. @कोको कोला”.

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कंपनी शीतल पेय के फार्मूले में बदलाव कर रही है. इससे पहले 1985 में भी कोका-कोला ने मूल पेय के स्वाद में बदलाव किया था, जो कि लोगों को पसंद नहीं आया था.

फिर कुछ महीनों के बाद, मूल टेस्ट तो वापस लाया गया, जिसे “कोका-कोला क्लासिक” के रूप में फिर से लॉन्च किया गया. “न्यू कोक” फिर भी कुछ समय के लिए था, हालांकि इसे 1992 में “कोक II” में बदल दिया गया था, और 2002 में बंद कर दिया गया था.





Supply hyperlink

Back To Top
%d bloggers like this: